Monday, February 1, 2010

एक शुरूआत....

पिछले कई महीनों से दूसरों का ब्लॉग देख रही हूं, पढ़ रही हूं। बॉलीवुड सेलिब्रेटीज़ के ब्लॉग को छान रही हूं...उनपर अखबार में कुछ लिख भी रही हूं। ये सब एक रूटीन वर्क हो चुका है। अच्छा लगता है लोगों को उनके ही शब्दों में पढ़ना, जहां न कोई एडिटर है, न कोई स्क्रिप्ट राइटर। लेकिन जब मेरे दिल ने कहा कि मैं भी कुछ लिखूं......तो दिमाग ने मौन में उत्तर दिया.... क्या? वाकयी बड़ा सवाल है कि मेरा ब्लॉग क्या कुछ कहेगा। कुछ पल कि खामोशी के बाद मुझे जवाब मिला.... मेरा ब्लॉग जिंदगी को बयां करेगा....वो जिंदगी जो हमारे आस पास है....जो हंसती है, खेलती है, कुछ कहती है,शोर करती है और कई बार खामोश ही रह है। ये जो है जिंदगी...वाकयी थोड़ी खट्टी है, थोड़ी मीठी है।

4 comments:

  1. nice thing to start with.Better to express urself in ur words.

    ReplyDelete
  2. Good start Shilpi. Way to Go!!!
    And yes, you have yet another follower :)

    ReplyDelete
  3. Really its a very nice way of expression. Congrats. Will be following you regularly... rambha

    ReplyDelete
  4. welcome hai gud wishes ke sath ji,
    aapne apne blog ka naam jis puraane serial pe rakha hai, bahut hi shandar tha, no doubt,
    shubhkamnao ke sath swagat hai aapka....

    ReplyDelete